
+
AAMCO अपने प्रशिक्षण रणनीति तब्दीलियाँ मैं गैस बंद कर दें हर बार, इसे इस तरह बना देता है "पुरुष, AAMCO तकनीशियन को बताते हैं," ... " उन्होंने कहा कि बंद ट्रेल्स और उसके बगल में बैठे बड़े कुत्ते पर लग रहा है। "RRRR, आरआरआर," कुत्ते अफसोस जताते हुए खण्ड। "उसके जैसा। बस ऐसे ही! "आदमी कहती हैं। "यह सिर्फ अपने बेकार है। डबल ए ... बीप, बीप ... संचालन नियंत्रण कार्यालय: यह एक सा है ... 'एक प्रकार की मछली,' 'AAMCO तकनीशियन परिचित बचना साथ वाणिज्यिक समाप्त होता है के रूप में एक मुस्कान के साथ कहते हैं। कुछ मायनों में, एक ही बार पहले उपनगरीय फिलाडेल्फिया, फिलीस्तीनी अथॉरिटी में कुल कार देखभाल कंपनी के मुख्यालय में आयोजित नवीनतम गायन के साथ, साल भर में विभिन्न स्थानों पर किया गया था जिनमें से बहुत AAMCO के प्रशिक्षण के लिए कहा जा सकता है। के साथ किया गया है, जो ब्रायन ओडोनेल, मताधिकार समर्थन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष के अनुसार, "वास्तव में उन सभी स्थानों में अनुभव इस तरह के एक प्रतिष्ठित ब्रांड करारा नहीं किया गया था, और छात्रों को सभी ब्रांड में डूबे नहीं थे, की पेशकश की है" 30 साल के लिए AAMCO। लेकिन 50 से अधिक साल पुरानी कंपनी एक नया सीखने प्रबंधन प्रणाली (एलएमएस) और AAMCO विश्वविद्यालय के निर्माण में अधिक से अधिक $ 1 मिलियन का निवेश करने का फैसला किया है जब सभी दो साल पहले बदल गया है, एक राज्य के अत्याधुनिक प्रशिक्षण की सुविधा फरवरी, 2015 में खोला गया है कि Newnan, जीए, में प्रशिक्षण की सुविधा remanufactured प्रसारण पैदा करता है जो AAMCO की बहन कंपनी, ग्लोबल पावरट्रेन सिस्टम (जीपीएस), और इसकी 200,000 वर्ग फुट का कारखाना है, करने के लिए बगल में ही है और यह भी कर्मचारी प्रशिक्षण प्रदान करता है। दोनों सुविधाओं ब्रांड के आधुनिकीकरण और जीवन के लिए ग्राहकों को जीतने के लिए करना है कि 2014-2018 के लिए AAMCO के पांच साल, आठ-कदम रणनीतिक योजना के प्रमुख भागों थे। AAMCO विश्वविद्यालय AAMCO तकनीशियन और प्रबंधकों के साथ-साथ, संभावित नए और मौजूदा फ्रेंचाइजी के लिए प्रशिक्षण गतिविधियों घरों। शैक्षिक सुविधा व्याख्यान और हाथों पर दोनों एक दोहराया फ्रंट ऑफिस और मरम्मत की दुकान सहित 60 लोगों और एक पूर्ण सेवा AAMCO केंद्र, रखती है कि एक थियेटर शैली कक्षा के साथ तकनीकी शिक्षा प्रदान करता है। दर्ज की गई वेबकास्ट और वीडियो के अलावा, AAMCO विश्वविद्यालय अपने ऑनलाइन एलएमएस के माध्यम से 300 से अधिक इंटरैक्टिव पाठ्यक्रम प्रदान करता है। AAMCO नेताओं ने हाल ही में प्रशिक्षण पत्रिका नया प्रशिक्षण की सुविधा और जीपीएस कारखाने की एक विशेष दौरे दिया था और सीखने और विकास पर उनके amped अप फोकस विस्तृत जानकारी दी। एक रणनीतिक मंच के रूप में प्रशिक्षण "हम एक निवेश है, नहीं लागत के रूप में प्रशिक्षण देखने के लिए," 1.5 साल पहले AAMCO में शामिल हो गए और विपणन, संचालन, भर्ती के प्रभार में है, और में बाजार प्रशिक्षण है जो रोब Rajkowski, सीओओ, बताते हैं। "हम अपने पाँच साल की योजना के साथ हमारे प्रशिक्षण रणनीति संरेखित और विकास के लिए एक रणनीतिक नींव के रूप में प्रशिक्षण का उपयोग करना चाहता था।" के अध्यक्ष और सीईओ ब्रेट पीपे का पुल प्रशिक्षण के बारे में इसी तरह से भावुक है। "हम इस 50-प्लस वर्षीय ब्रांड के आधुनिकीकरण और आजीवन सीखने के लिए प्रतिबद्ध एक संस्कृति पैदा करने की जरूरत है," वे कहते हैं। "कारें अब पहियों पर कंप्यूटर रहे हैं और कारों मुद्दों ग्राहकों के लिए हल करने के लिए और अधिक जटिल हैं। हम AAMCO वे अपनी कार की जरूरत के सभी हल करने के लिए पर भरोसा कर सकते हैं एक ब्रांड है, नियमित रखरखाव और जटिल मरम्मत दोनों के रूप में उपभोक्ताओं द्वारा मान्यता प्राप्त होना चाहते हैं। हम जीवन के लिए ग्राहकों को जीतने के लिए चाहते हैं। ऐसा करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है लगातार अपने ग्राहकों के लिए समस्याओं का समाधान है जो अच्छी तरह से प्रशिक्षित कर्मचारियों के लिए है। " यह उपभोक्ता के साथ जीत लेता है पर देख रहे हैं, पीपे का पुल सत्य के चार क्षणों के लिए अंक: एक उपभोक्ता एक कार के साथ एक समस्या है, जहां वे जाते हो? उपभोक्ताओं को जानकारी इकट्ठा करने और उनके निर्णय करने के लिए ऑनलाइन जाओ। हम जानते हैं कि निर्णायक क्षण जीतना होगा। अगला, हम हमारे केन्द्रों के लिए उपभोक्ताओं को आमंत्रित करना चाहते हैं। हम यह हमारे ग्राहकों के साथ संबंध बनाने के लिए महत्वपूर्ण है विश्वास करते हैं; प्रभावी रूप से ऐसा करने के लिए, हम आमने सामने और शारीरिक रूप से उनके मुद्दों का आकलन करने के लिए अपने वाहन का निरीक्षण करने के लिए होना चाहिए। एक बार में दुकान है, हम वाहन मुद्दों और उपभोक्ता की व्यक्तिगत स्थिति दोनों को समझने के लिए उपभोक्ता के साथ काम करना है। यह हमें स्पष्ट रूप से अपने वाहन की मरम्मत और अधिकांश उपभोक्ताओं के लिए भुगतान विकल्पों की पेशकश प्राप्त करने में उनके पास विकल्पों के संवाद करने की अनुमति देता है। उपभोक्ता की गाड़ी सही पहली बार, हर बार ठीक करने के लिए: अंत में, हम अपने ब्रांड के वादे को पूरा करने के लिए है। ऐसा करने के लिए, हम सही ढंग से समस्याओं का निदान और एक समय पर फैशन में आवश्यक मरम्मत कार्य, जो हमारे उद्योग में सबसे अच्छा प्रशिक्षित तकनीशियनों के होने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। सभी चार क्षणों में, "प्रशिक्षण हमें वास्तव में अच्छी तरह से उन बातें करते हैं और सही ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए अनुमति देने के लिए एक महत्वपूर्ण संबल है," पीपे का पुल कहते हैं। "इसके अलावा, फ्रेंचाइजी की तरफ," गुडइयर पर एक संचालन और विपणन कार्यकारी के रूप में 20 साल बिताए हैं, जो पीपे का पुल, नोट्स, "लोगों को फ्रेंचाइजी ब्रांड इक्विटी का लाभ उठाने और मजबूत प्रक्रियाओं और प्रशिक्षण प्रणालियों मताधिकार प्रस्तावों को भुनाने के लिए इच्छुक खरीदते हैं। कर्मचारियों, बारी में, वे व्यक्तिगत और पेशेवर विकास के लिए एक अवसर प्रदान करता है कि एक कैरियर का रास्ता उनके पेशेवर और तकनीकी कौशल विकसित करने और के लिए एक अवसर के रूप में देखते रूप AAMCO केन्द्रों के लिए काम करना चाहते हैं। प्रशिक्षण के लिए हमारी प्रतिबद्धता और अपने कैरियर के रास्ते के साथ, वे AAMCO के लिए काम कर रहा है कि मिल सकता है। अच्छी तरह से प्रशिक्षित और प्रेरित कर्मचारियों के साथ, हम एक बहुत अच्छा अनुभव देने में सक्षम हैं, और यह कि उपभोक्ताओं को ब्रांड के प्रति वफादार होने के लिए ले जाता है। यह वास्तव में हमें जीवन के लिए ग्राहकों को बनाने में मूलभूत तत्व है। हम AAMCO पर उस मानसिकता और संस्कृति का निर्माण कर रहे हैं, और AAMCO विश्वविद्यालय जीवन के लिए मंत्र है कि लाने में एक महत्वपूर्ण तत्व है। " ब्रांडिंग के सामने और केन्द्र टूर शुरू होता है, ओडोनेल रिसेप्शन डेस्क पर बड़े AAMCO विश्वविद्यालय हस्ताक्षर के साथ लॉबी में शुरू होता है और सुविधा भर में जारी है कि स्पष्ट है, सुसंगत AAMCO ब्रांडिंग बताते हैं। इस ब्रांड की सुविधा से बाहर निकलने और जीपीएस कारखाने में शीर्षक से देखा है जब एक AAMCO इमारत के बाहर का बहाना के साथ-साथ रसोई क्षेत्र में बदल गया है कि कैसे दिखा AAMCO समय का एक भित्ति भी शामिल है। "AAMCO विश्वविद्यालय मेजबान वे टीम के नेतृत्व के साथ मिलने और कंपनी के बारे में अधिक जानने का मौका मिलता है, जहां संभावित फ्रेंचाइजी के लिए 'डिस्कवरी दिवस', तो यह ब्रांडिंग संदेश सामने और केन्द्र है कि महत्वपूर्ण है," ओडोनेल कहते हैं। सम्मेलन कक्ष के बाहर शिक्षार्थियों सत्र ब्रेक के दौरान अपने ई-मेल की जांच कर सकते हैं जहां छोटी सी पट्टी से ऊंचाई तालिकाओं के साथ एक क्षेत्र है। एक उड़नेवाला छत के साथ थियेटर शैली सभागार, पी एल को प्रभावित कर सकता विभिन्न लीवर खींच कैसे छात्रों को दिखा रहा है, दुकान में उस विशेष दिन, एक प्रशिक्षक के मुख्य निष्पादन संकेतक कवर है प्रशिक्षक के नेतृत्व सत्र या आभासी प्रस्तुतियों पर (KPI) के लिए अनुमति देता है बिक्री और राजस्व। सत्र दर्ज की गई और वापस खेला जा सकता है। कभी कभी AAMCO, एक अतिथि वक्ता में लाता सत्र रिकॉर्ड, यह संपादन, और aamco पर इसे डालता है। कमरे के सामने में एक बड़ा स्क्रीन है। प्रत्येक छात्र को एक लैपटॉप है, और दुकान में एक कार पर काम कर रहे अन्य छात्रों के एक जीवित फ़ीड देखने के सभागार में शिक्षार्थियों की अनुमति के नीचे हॉल की मरम्मत की दुकान के लिए एक वीडियो कनेक्शन, वहाँ है। दो लिफ्टों और उपकरणों की एक सरणी की विशेषता है, AAMCO तकनीकी संस्थान गुरु के लिए प्रवेश स्तर से तकनीशियनों के हाथों पर प्रशिक्षण के लिए अनुमति देता है। यह भी ग्राहक सेवा प्रबंधक (CSMS) techs क्या कर रहे हैं समझने में मदद करता है, तो अपने ग्राहकों की कारों एक लिफ्ट पर जाते हैं, वे दुकान में उन्हें चलने के लिए और तकनीक का मूल्यांकन कर रहा है समझाने और कार के साथ क्या गलत है उन्हें दिखा सकते हैं। "हम गाड़ी के नीचे एक कैमरा है और यह स्क्रीन पर दिखा सकते हैं," ओडोनेल नोटों। "अन्य छात्रों के वीडियो के माध्यम से देख रहे हैं, जबकि हम गाड़ी के नीचे पांच लोगों को बारी बारी से कर सकते हैं।" एक अन्य कमरे में एक AAMCO केंद्र की लॉबी की तरह लग रहे करने के लिए स्थापित किया गया है। इस दुकान के कर्मचारियों से मिलने और ग्राहकों को बधाई और अनुभव क्या होना चाहिए इस मुद्दे पर जहां की तरह दिखेगा फ्रेंचाइजी से पता चलता है। 15 कदम ग्राहक संपर्क सिस्टम पर भूमिका खेल जेसन हरमन, AAMCO विश्वविद्यालय के डीन के साथ जगह लेता है, जहां यह है। दुकान में के रूप में, भूमिका निभा सत्र सेवा लॉबी में दर्ज किया जा सकता है और प्रशिक्षण सभागार में बड़े परदे पर खेला। ओडोनेल उनकी कार के निदान के लिए इंतज़ार कर रहे हैं, जबकि लॉबी ध्यान AAMCO की विश्वसनीयता और कार की देखभाल ज्ञान touting इस तरह के दृढ़ लकड़ी का फर्श और आश्वस्त पोस्टर बोर्डों के रूप में गर्म छू के साथ, ग्राहक चिंता कम करने के लिए डिजाइन किया गया था कि नोटों। AAMCO विश्वविद्यालय भी प्रदर्शन के स्तर के साथ स्क्रीन होगा कि एक वेबसाइट के निर्माण की प्रक्रिया में है जो एक कॉल सेंटर, घरों। यह भी प्रौद्योगिकी रिकॉर्डिंग है। अगले दरवाजे, जीपीएस कारखाने में, ओडोनेल विचार स्थिरता के साथ मदद करता है जो एक कारखाने के बजाय अलग-अलग दुकानों, के लिए इमारत प्रसारण स्थानांतरित करने के लिए किया गया था कि बताते हैं। "सिर्फ छह प्रसारण हुआ करता था, लेकिन आज प्रसारण के 420 परिवारों और 4,500 SKUs देखते हैं। Techs के सभी विभिन्न प्रकार से परिचित हो सकता है और निदान करने और समस्याओं को ठीक करने के लिए सक्षम होने के लिए कि यह कठिन बना देता है। इसके अलावा, वहाँ गियर शिफ़्ट पर कोई केबल उदाहरण के लिए, अब कर रहे हैं, इसलिए प्रशिक्षण विद्युत यांत्रिक निदान से बढ़ रहा है। " जीपीएस पर पहले दिन, techs एक चार घंटे संयंत्र की सुरक्षा के निर्देश मिलता है। प्रत्येक कार्यकर्ता एक विशिष्ट उत्पाद लाइन है और एक के भीतर काम करता है "दोस्त प्रणाली है।" वे पहले दो हफ्तों में कुछ भी उत्पादन की उम्मीद नहीं कर रहे हैं। एक स्टेशन पर, वे, वाल्व शव लेने के अलावा उन्हें साफ है, और उन्हें एक साथ वापस डाल करने के लिए सीख लो। कार्यस्थानों क्या उपयोग करने के उपकरण पर वाल्व शरीर के पुनर्निर्माण के लिए कदम के साथ प्रिंटआउट, प्लस नौकरी एड्स और निर्देश दिया है। "हम आठ से 12 सप्ताह के भीतर पूर्ण उत्पादकता के लिए कर्मचारियों को देखना पसंद है," ओडोनेल कहते हैं। "हम भी नए कर्मचारी प्रशिक्षण के एक सप्ताह लागू करने पर देख रहे हैं। हम साल भर में 50 प्रतिशत वर्ष पर हो गई है, इसलिए प्रशिक्षण महत्वपूर्ण होगा। " परीक्षण क्षेत्र ट्रांसमिशन बदलाव सुनिश्चित करता है और सही गियर है; 300 से अधिक डेटा उपकरणों की एक परिष्कृत टुकड़ा के माध्यम से परीक्षण किया और मापा अंक कार्यक्षमता की पुष्टि करता है कि एक Dynometer कहा जाता है। "हर संचरण यह है कि इन गुणवत्ता की जांच के माध्यम से चला गया और पारित कर दिया है कि उपभोक्ता दिखा एक प्रमाण पत्र के साथ आता है," Rajkowski कहते हैं। नए पाठ्यक्रम और कैरियर मार्गो वापस AAMCO विश्वविद्यालय में, ओडोनेल यह सिर्फ एक नया प्रशिक्षण की सुविधा, एक नया पाठ्यक्रम और कैरियर मार्गो घमंड की तुलना में अधिक है कि बताते हैं। AAMCO विश्वविद्यालय अब चार स्कूलों के होते हैं: मताधिकार का स्वामित्व (विकास रणनीतियों, अनुकूलन वित्तीय प्रदर्शन, प्रतिष्ठा प्रबंधन, और कर्मचारी भर्ती और प्रतिधारण) के स्कूल स्कूल ऑफ मैनेजमेंट (ग्राहक संबंधों, बिक्री, गुणवत्ता आश्वासन, सूची नियंत्रण) तकनीकी उत्कृष्टता के स्कूल (वाहन निरीक्षण और निदान, नियमित रखरखाव और मरम्मत; संचरण के पुनर्निर्माण सहित, गुरु-स्तर के पाठ्यक्रमों के entry-) मताधिकार समर्थन के स्कूल (कैरियर मार्गो विभाग संरचना, ब्रांड उत्कृष्टता, AAMCO संस्कृति) यह पिछले स्कूल बेहतर फ्रेंचाइजी का समर्थन करने के लिए अपने कौशल और क्षमताओं का निर्माण करने के लिए AAMCO टीम का समर्थन करने के लिए बनाया गया है। 20U% 20circle-ATI. jpg "/%