फिडेलिटी लाइफ ग्राहक सेवा







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फिडेलिटी लाइफ ग्राहक सेवा (800) 369-3990: हमारे ग्राहक सेवा केंद्र के प्रतिनिधियों पर 5:00 बजे केंद्रीय समय: 8:00 बजे से ऑपरेशन के हमारे सामान्य घंटों के दौरान अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार कर रहे हैं। हमें लिखें लिखित पत्राचार करने के लिए निर्देशित किया जा सकता है: 8700 डब्ल्यू Bryn मॉर एवेन्यू सुइट 900s शिकागो, आईएल 60631 Policyowner नाम, बीमित व्यक्ति का नाम, पॉलिसी नंबर और संपर्क जानकारी शामिल करें। FLA ग्राहक सेवा प्रतिनिधि केवल policyowners करने के लिए या policyowner जानकारी प्राप्त करने के लिए लिखित अनुमति के साथ FLA प्रदान की गई है किसी से फोन पर नीति के बारे में जानकारी प्रदान कर सकते हैं कि कृपया ध्यान दें। सामान्यतःपूछे जाने वाले प्रश्न नए Coverge मैं इस वेबसाइट पर एक फिडेलिटी लाइफ पॉलिसी के लिए लागू होते हैं या एक उद्धरण सुरक्षित कर सकते हैं? हम एजेंटों की एक राष्ट्रीय नेटवर्क के माध्यम से हमारे उत्पादों को बाजार। हमारे एजेंटों salesFidelityLife ईमेल में से एक के लिए एक रेफरल के लिए। या एक जीवित एजेंट से बात करने के लिए अब 888-231-8292 कहते हैं। नहीं सभी उत्पाद सभी राज्यों में उपलब्ध हैं। फिडेलिटी लाइफ एसोसिएशन व्योमिंग और न्यूयॉर्क को छोड़कर सभी राज्यों और कोलंबिया के जिले में लाइसेंस प्राप्त है। हमारे NAIC नंबर 63290 है। नीति प्रश्न और नीति में परिवर्तन मैं अपनी नीति को खो दिया है। आप कवरेज का एक प्रमाण पत्र के साथ मुझे प्रदान कर सकते हैं? Servicefidelitylife या 1-800-369-3990 - फिडेलिटी लाइफ ग्राहक सेवा से संपर्क करें। मेरे पॉलिसी रद्द हो गया है और मैं कवरेज बहाल करना चाहते हैं। मैं यह कैसे कर सकता हूं? फिडेलिटी लाइफ ग्राहक सेवा से संपर्क करें - servicefidelitylife या 1-800-369-3990 कैसे मैं इस तरह का पता बदलने के लिए, नाम बदलने के लिए, लाभार्थी परिवर्तन, या मालिक परिवर्तन के रूप में मेरी नीति के बारे में जानकारी के लिए परिवर्तन, बनाते हैं? व्यक्तिगत जीवन बीमा सेवा खंड रूपों में आप कस्टमर सेंटर में पाया हमारी सेवा अनुरोध फार्म का उपयोग करके इन परिवर्तनों के सभी कर सकते हैं। सेवा अनुरोध फॉर्म कैसे मैं अपने पॉलिसी के लिए policyowner पदनाम में परिवर्तन कर सकता हूँ? व्यक्तिगत जीवन बीमा सेवा खंड रूपों में आप कस्टमर सेंटर में पाया हमारे स्वामित्व परिवर्तन का अनुरोध फार्म का उपयोग करके परिवर्तन कर सकते हैं। स्वामित्व परिवर्तन अनुरोध फॉर्म सभी पॉलिसी लाभ परिवर्तन सामुदायिक संपत्ति राज्यों के लिए spousal सहमति शामिल करना चाहिए: policyowner AZ, सीए, आईडी, ला, एनवी, समुद्री मील दूर, टेक्सास, वाशिंगटन या WI के एक निवासी है तो प्रतिभागी को कोई कानूनी पत्नी नहीं है, जब तक कि spousal सहमति आवश्यक है। Spousal हस्ताक्षर (यदि लागू हो) के बिना, हम अनुरोध पर कार्रवाई करने में सक्षम नहीं होगा कि, कृपया ध्यान दें। मैं अपनी नीति पर एक सवार लाभ उठा रहे हैं और इसे हटा दिया है चाहेंगे। मैं यह कैसे कर सकता हूं? फिडेलिटी लाइफ ग्राहक सेवा से संपर्क करें - servicefidelitylife या 1-800-369-3990 मैं कैसे collaterally मेरी नीति असाइन करते हैं? आप धारा रूपों व्यक्तिगत जीवन बीमा सेवा में कस्टमर सेंटर में हमारी वेबसाइट पर है, जो इस परिवर्तन के प्रभाव के कोलेटरल सिक्योरिटी फार्म के रूप में नीति के असाइनमेंट पूरा करना होगा। कोलेटरल सिक्योरिटी फार्म के रूप में नीति का आबंटन कैसे मैं अपने पॉलिसी पर ऋण, आंशिक निकासी, समर्पण, या लाभांश विकल्प परिवर्तन का अनुरोध करते हैं? आप धारा रूपों हमारे ऋण / निकासी फार्म व्यक्तिगत जीवन बीमा सेवा में कस्टमर सेंटर में हमारी वेबसाइट पर पाया हवाले कर पूरा करना होगा। नीति पैकेट एक आत्मसमर्पण के अनुरोध के साथ या policyowner नीति को नष्ट करना होगा कि के एवज में वापस आ जाना चाहिए। Spousal हस्ताक्षर एक समुदाय संपत्ति राज्य में रहने वाले यदि आवश्यक। ऋण / निकासी फार्म हवाले * नोट: फिडेलिटी लाइफ एसोसिएशन, आत्मसमर्पण को रद्द करने या एक नीति freelook करने के लिए ईमेल या फोन कॉल को स्वीकार नहीं करेगा। FLA प्रेषक या फोन करने वाले की पहचान की पुष्टि नहीं कर सकते हैं। मेरी नीति में बताया गया है कि कैसे मैं 30 दिवसीय नि: शुल्क नज़र प्रावधान के तहत मेरी नीति देखो मुक्त है? एजेंट या Policyowner घर कार्यालय के लिए नीति पैकेट वापस आ जाना चाहिए। नीति पैकेट आप एक पूर्ण वापसी के लिए इसे प्राप्त तारीख से 30 दिनों के भीतर वापस किया जा सकता है। आप नष्ट या अपनी नीति खो दिया है, policyowner मुक्त नज़र का अनुरोध शिक्षा का एक पत्र भेज सकते हैं। दोनों ही तरीकों से एक मौजूदा तारीख के साथ policyowner के हस्ताक्षर की आवश्यकता होती है। Spousal हस्ताक्षर एक समुदाय संपत्ति राज्य में रहने वाले यदि आवश्यक। कैसे मैं अपने नीति कवरेज रद्द करूं? Policyowner द्वारा एक से लिखा है, दिनांक और हस्ताक्षर अनुरोध सबमिट करें और फिडेलिटी लाइफ ग्राहक सेवा करने के लिए भेज देते हैं। नीति पैकेट एक रद्द अनुरोध के साथ वापस आ जाना चाहिए या उस के एवज में, policyowner नीति को नष्ट करना होगा। Spousal हस्ताक्षर एक समुदाय संपत्ति राज्य में रहने वाले यदि आवश्यक। क्यों मैं लौटने के लिए या मैं मुक्त नज़र रद्द करने का अनुरोध कर रहा हूँ, तो मेरी नीति को नष्ट कर, या मेरी नीति आत्मसमर्पण करने के लिए पूछा जाता है? नीति को नष्ट कर दिया या रद्द करने, freelook के समय में लौट आए, या आत्मसमर्पण नहीं किया गया है, तो बीमा मौत की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में, लाभार्थी वे बीमा व्यक्तिगत प्रभाव में नीति पैकेट लगता है कि अगर वे एक मौत का दावा कर सकता है पर विश्वास कर सकते हैं प्रीमियम भुगतान और बिलिंग जानकारी मैं कैसे मैं इस तरह के बैंक खाते की जानकारी के परिवर्तन, या क्रेडिट कार्ड की जानकारी के परिवर्तन के रूप में, अपने प्रीमियम का भुगतान उस तरह से बदल सकता हूँ? आप ये परिवर्तन करने के लिए वर्गों रूपों व्यक्तिगत जीवन बीमा सेवा में कस्टमर सेंटर में हमारी वेबसाइट पर पाया हमारे प्रीमियम भुगतान विकल्प फार्म का उपयोग कर सकते हैं। या, आप सहायता के लिए फिडेलिटी लाइफ ग्राहक सेवा से संपर्क कर सकता है। प्रीमियम भुगतान विकल्प फार्म प्रीमियम भुगतान स्वीकार्य मोड / आवृत्ति क्रेडिट / डेबिट कार्ड: फिडेलिटी लाइफ एसोसिएशन वीजा, मास्टर कार्ड, डिस्कवर, और अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट और डेबिट कार्ड स्वीकार करता है। , मासिक, त्रैमासिक, अर्द्धवार्षिक और वार्षिक भुगतान मोड (क्रेडिट कार्ड से मना कर दिया जा सकता है प्री-पेड कृपया ध्यान दें) उपलब्ध हैं। क्रेडिट / डेबिट कार्ड प्रीमियम बिलिंग करने के लिए अद्यतन या परिवर्तन करने के लिए आदेश में FLA ग्राहक सेवा करने के लिए क्रेडिट / डेबिट कार्ड के लिए परिवर्तन में कॉल करें। यह Payor के बैंकिंग संस्था में प्रकट करने के लिए वापसी के लिए एक अतिरिक्त 1-3 दिन लग सकते हैं, नीति हालांकि, बिल / ड्राफ्ट तारीख की शाम को मसौदा तैयार करेंगे कृपया ध्यान दें। कोई बिलिंग अनुस्मारक प्रीमियम भुगतान के रूप में क्रेडिट / डेबिट कार्ड का उपयोग कर नीतियों पर भेजा जाता है। इलेक्ट्रॉनिक फंड ट्रांसफर (ईएफटी, ACH, और बैंक ड्राफ्ट): जाँच या बचत खातों का इस्तेमाल किया जा सकता है, और मासिक, त्रैमासिक, अर्द्ध वार्षिक और वार्षिक भुगतान मोड उपलब्ध हैं। Payor एक प्रीमियम भुगतान विकल्प फार्म उपलब्ध कराने चाहिए या तो। policyowner से शिक्षा का एक हस्ताक्षरित पत्र, या एक voided जाँच करें। यह Payor के बैंकिंग संस्था में प्रकट करने के लिए वापसी के लिए एक अतिरिक्त 1-3 दिन लग सकते हैं, नीति हालांकि, बिल / ड्राफ्ट तारीख की शाम को मसौदा तैयार करेंगे कृपया ध्यान दें। कोई बिलिंग अनुस्मारक प्रीमियम भुगतान के रूप में क्रेडिट / डेबिट कार्ड का उपयोग कर नीतियों पर भेजा जाता है। प्रत्यक्ष विधेयक: त्रैमासिक, अर्द्ध वार्षिक और वार्षिक आवृत्तियों उपलब्ध हैं। Payor, Policyowner, या एजेंट सीधे बिल के लिए एक बदलाव का अनुरोध कर सकते। FLA मासिक प्रत्यक्ष बिल प्रदान नहीं करता है, कृपया ध्यान दें। क्यों मेरी मासिक प्रीमियम राशि 12 महीनों से विभाजित वार्षिक प्रीमियम की तुलना में अधिक होता है? एक वार्षिक प्रीमियम भुगतान के साथ पेइंग प्रशासनिक लागत कम कर रहे हैं के रूप में कम से कम महंगी भुगतान विधा है। अतिरिक्त प्रशासनिक लागत को कवर करने के लिए, (मासिक, त्रैमासिक, और अर्द्ध वार्षिक) सभी अन्य साधनों प्रीमियम भुगतान राशि के लिए जोड़ा एक मॉडल कारक है। Lockbox करने में बल प्रत्यक्ष प्रीमियम भुगतान के लिए मेल जानकारी (अधिक जानकारी के लिए अपनी नीति को देखें) नियमित चिट्ठी: फिडेलिटी लाइफ एसोसिएशन जब आप मेरे प्रीमियम बिलिंग भेजूं? प्रीमियम नोटिस प्रीमियम देय तिथि के अग्रिम में 21 दिनों के लिए भेजा जाता है। एक अनुस्मारक सूचना 10 दिनों के प्रीमियम देय तिथि के बाद भेज दिया है।