अपने कदमों की शक्ति का दोहन







+

एक साफ तस्वीर: कंपनियों वे विज्ञापन तकनीक अंतरिक्ष के लिए मूल्य जोड़ने कैसे परिभाषित सभी विज्ञापन तकनीक कंपनियों के लक्ष्य को और अधिक प्रभावी ढंग से अपने दर्शकों तक पहुँचने के लिए, और अंततः प्रक्रिया में बिक्री बढ़ाने के लिए उपकरणों के साथ डिजिटल विपणक प्रदान करना है। इन कंपनियों के लिए मांग बढ़ती है लेकिन जैसा कि इतनी प्रतिस्पर्धा खिलाड़ियों की संख्या है। भयंकर प्रतियोगिता के परिणाम के रूप में, इन कंपनियों को लेकर विज्ञापन एक्सचेंजों को डीएसपी से करने से कई अपने स्वयं के विशेष प्रसाद बनाने के द्वारा खुद को अलग करने के तरीकों की तलाश DMPS-जाते हैं। Digilant। (प्रकाशक और समुच्चय डेटा से विज्ञापन सूची के लिए वास्तविक समय बोली की सुविधा है कि एक विज्ञापनदाता सामना करना पड़, मांग पक्ष मंच) एक डीएसपी / DMP संकर, के रूप में उद्योग के भीतर वर्गीकृत हालांकि, यह चाहता है प्रतिस्पर्धी खुफिया हवाला देते हुए व्यापक कुछ के रूप में परिभाषित करता है ग्राहकों को उपलब्ध कराने के लिए। "लोग सही जगह पर सही उपयोगकर्ता, सही समय, सही विज्ञापन के बारे में बात करते हैं। लेकिन मैं क्या कह सकते हैं कि यह भी सही कीमत चुका रहा है याद आ रही है, "एडवर्ड मोंटेस, कंपनी के सीईओ ने कहा। "कुछ इस नीचे यथासंभव कम कीमत धकेलने के बारे में है। यह सही उपयोगकर्ता है जब हमारी धारणा कम कीमत और उच्च मूल्य के विकल्प की पेशकश की है। "Digilant अपने मूल्य वर्धित भेंट अपनी बेहतर सेवा समझता है, एक विज्ञापन की हर विशेषता के लिए मूल्यों को आवंटित करने की क्षमता का हवाला देते हुए यह दिया डे के समय से जहां यह डोमेन के लिए कार्य-सभी उपयोगकर्ता के हितों के लिए मिलान नहीं हुआ। AppNexus। एक विज्ञापन एक्सचेंज (मीडिया खरीदारों के लिए गतिशील दरों पर इसे बेचने के लिए बेचने सूची के साथ प्रकाशकों के लिए सक्षम बनाता है कि एक ऑनलाइन विज्ञापन बाजार), ईबे सहित प्रमुख प्रकाशकों के लिए कारोबार करता है। और ड्यूश टेलीकॉम जैसे विज्ञापन ग्राहकों के लिए। और नारंगी। AppNexus 'मूल्य वर्धित भेंट मांग पक्ष पर उन लोगों से अलग है। यह यह विश्लेषण और अपने दम पर विज्ञापन इंप्रेशन के लिए बोली लगाने के लिए अपने विज्ञापन के प्रबंधन मंच का उपयोग करने के लिए मीडिया खरीदारों के प्रशिक्षण के द्वारा जीत सकते हैं विश्वास रखता है। "मछली के लिए लोगों को शिक्षण मछली बेचने से पारिस्थितिकी तंत्र के लिए बेहतर है," ब्रायन O'Kelley, AppNexus सीईओ ने कहा। उमर Tawakol, BlueKai के सीईओ, एक अग्रणी डेटा प्रबंधन मंच के प्रबंधन और पहली और तीसरे पक्ष के डेटा सेट का विश्लेषण करने के प्रयोजन के लिए एनालिटिक्स और डेटाबेस प्रौद्योगिकी को जोड़ती है कि (DMP), BlueKai डेटा के माध्यम से उपभोक्ता व्यवहार की भावना बनाने से मूल्य कहते हैं, ने कहा कि । विज्ञापन तकनीक बाजार के प्रत्येक क्षेत्र से सहन करने के लिए लाया अलग मूल्य प्रस्ताव के बावजूद, सभी उपभोक्ताओं को 'ऑनलाइन और ऑफलाइन जीवन के बीच संबंधों को समझने पर ध्यान केंद्रित किया है, और दो निर्णय के बिंदु पर एक दूसरे को काटना पर कैसे कर रहे हैं। प्रदर्शन, वीडियो, फेसबुक के बीच मौजूद है कि विखंडन। मोबाइल, और ऑफलाइन सहित विज्ञापन के अन्य प्रकार, विज्ञापन तकनीक खिलाड़ियों के लिए नई चुनौतियों बनाता है। "आप ग्राहकों के बारे में होशियार होने के लिए जा रहे हैं, तो आप विखंडन की समस्याओं को हल करने के लिए है, या आप एक एकल, लगातार ग्राहक के रूप में ग्राहक का इलाज कर सकते हैं कोई रास्ता नहीं है," Tawakol कहते हैं। "एक बंद दुकान" दृष्टिकोण की प्रवृत्ति को दर्शाते हुए लयबद्ध है। यदि एक एजेंसी के ट्रेडिंग डेस्क। (एजेंसी व्यापार डेस्क विज्ञापन एजेंसियों के दर्शकों को खरीदने के मतभेद हैं।) लयबद्ध चीजें काम कर रहे हैं कि कैसे व्याख्या करने में मदद करने के लिए एक रिपोर्टिंग और विश्लेषण परत के साथ DMP और डीएसपी क्षमताओं की है। यह विभिन्न घटकों का उपयोग करने के लिए डेटाबेस का उपयोग करने के लिए अपनी क्षमता, जैसे करने के लिए अंक "फुटबॉल माताओं," उपलब्ध डेटा की विशाल ब्रह्मांड में "सुनहरा" संकेतों को खोजने के लिए। क्रिस्टीना Beaumier, Xaxis पर उत्पाद विकास के लिए उपाध्यक्ष। WPP के वैश्विक दर्शकों को खरीदने के लिए कंपनी और ट्रेडिंग डेस्क, एक समान लक्ष्य का वर्णन किया। "क्या हम वास्तव में कर रहे हैं एक काफी बेख़बर छाप ले जा रहा है और बाजार याहू के ऑटो पेज से छापों खरीदने तक ही सीमित नहीं है, इसलिए, डेटा और यह की चोटी पर अंतर्दृष्टि पर लेयरिंग, लेकिन एक कार खरीदने में वास्तव में रुचि रखने वाले लोगों के लिए छापों खरीदने के लिए सक्षम ," उसने समझाया। मुड़ें। एक DMP को शामिल किया गया है कि एक डीएसपी का एक और उदाहरण है, उदाहरण के लिए, तो मिलान पैंट की पेशकश करते हैं, खरीदारी गाड़ी आंकड़ों पर नजर डालें वहाँ एक गुलाबी स्वेटर देख सकते हैं कि गहरी दर्शकों विश्लेषण का दोहन करने की क्षमता के रूप में अपनी जोड़ा मूल्य का वर्णन किया। यह भी अतिरिक्त विश्लेषण और रिपोर्टिंग के लिए उपकरण प्रदान करता है और अपने ग्राहकों के डेटा के अन्य प्रकार की खरीद की सुविधा देता है मुड़ें। "आप के रुझान देख सकते हैं तो हमारे डेटा प्रबंधन प्रणाली [यह सब] को एक साथ खींचती है, अपने ग्राहकों के साथ क्या हो रहा है की बड़ी तस्वीर," पॉल Alfieri, विपणन की बारी है उपाध्यक्ष ने कहा। "हम सभी ब्रेडक्रंब का पालन करें और आप ठीक ढंग से हो रहा है का विश्लेषण कर सकते हैं तो उन्हें एक जगह में डाल करना चाहते हैं।" विज्ञापन तकनीक पारिस्थितिकी तंत्र और विपणक के लिए मूल्य बनाने वाले खिलाड़ियों के बारे में अधिक जानने के लिए श्वेत पत्र डाउनलोड करें। Digilant द्वारा आप के लिए लाया